UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

नाबालिग बच्चियों को किडनैप कर करता था रेप, नाबालिग को कई दिनों से घर पर बना रखा था बंधक

 नाबालिग बच्चियों को किडनैप कर करता था रेप, नाबालिग को कई दिनों से घर पर बना रखा था बंधक
हरिद्वार पुलिस ने देहरादून से एक ऐसे शख्स को गिरफ्तार किया है, जो नाबालिग बच्चियों को किडनैप कर उसके साथ दुष्कर्म करता था. आरोपी अपने घर पर ही बच्चियों को बंधक बनाकर रखता था. इस मामले का खुलासा तब हुआ, जब हरिद्वार घूमने आई उत्तर प्रदेश की एक लड़की अचानक गायब हो गई. उसके बाद उत्तराखंड पुलिस एक-एक तार जोड़ते हुए आरोपी के घर तक पहुंच गई. वहां गायब लड़की के अलावा एक और लखनऊ से लापता नाबालिग को भी बरामद किया. 

मिली जानकारी के अनुसार उत्तरप्रदेश के हाथरस से अपने रिश्तेदार के साथ हरिद्वार घूमने आई एक लड़की रेलवे स्टेशन से अचानक गायब हो गई. इसके बाद लड़की के साथ आए रिश्तेदार ने इसकी शिकायत जीआरपी में की. उसने बताया कि एक व्यक्ति खुद को रेल पुलिस कर्मी बनकर लड़की को पूछताछ करने बहाने अपने साथ ले गया और फिर गायब हो गया. 

लापता होने के बाद ही जीआरपी ने शुरू कर दी छानबीन
हरिद्वार में जीआरपी ने लड़की की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करने के बाद मामले की छानबीन शुरू कर दी. स्टेशन पर लगे सीसीटीवी कैमरों को खंगाला गया. इसके बाद मामले की छानबीन करते हुए जीआरपी की टीम आरोपी युवक और गायब हुई नाबालिग की तलाश करते हुए देहरादून पहुंच गई. 

देहरादून से बरामद हुई लड़की
देहरादून में जीआरपी की टीम ने स्थानीय पुलिस के साथ जब आरोपी के घर पहुंची तो वहां हरिद्वार से गायब लड़की मौजूद थी. इसके अलावा एक और नाबालिग बच्ची भी वहां से बरामद हुई. उसे भी आरोपी ने लखनऊ से किडनैप किया था और पिछले एक महीने से उसके साथ रेप कर रहा था. आरोपी को न्यायिक हिरासत में पेश कर जेल भेजा गया. मामले में जांच जारी है

14 जून को हरिद्वार से गायब हुई थी लड़की
मामले को लेकर हरिद्वार जीआरपी एसपी सरिता डोभाल ने बताया कि 14 जून को हरिद्वार में एक शख्स जीआरपी के पास पहुंचा और उसने बताया की वह अपनी दोस्त के साथ हरिद्वार आया था जहां पर इंक्वारी करने की बात कह कर उसे एक युवक मिला युवक ने नाबालिक को धमकाया और उसे अपने साथ लेकर चला गया. छानबीन के बाद जीआरपी की टीम ने लड़की को देहरादून से बरामद किया है. बरामद लड़की ने बताया कि आरोपी युवक ने स्टेशन पर खुद को रेल पुलिस अफसर बताकर पूछताछ के नाम पर डराया और मुझे देहरादून लेकर आ गया. फिर बंधक बनाकर उसके साथ रेप किया.

दूसरी लड़की को एक महीने से बनाए रखा था बंधक
सरिता डोभाल के अनुसार दूसरी लड़की भी यूपी की बहराइच की है. बहराइच में भी उसके गुमशुदा होने की शिकायत दर्ज है. उस लड़की ने बताया कि उसके माता-पिता काफी गरीब हैं. वह लखनऊ घूमने आई थी. वहां से आरोपी ने उसे किडनैप कर लिया और यहां ले आया. यहां करीब एक महीने से उसके साथ रेप कर रहा था. सरिता डोभाल ने बताया कि आरोपी बेहद ही शातिर है और कितनी युवतियों के साथ इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है. इसका पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है. आरोपी का आपराधिक इतिहास जीआरपी खंगालने में जुटी है. 

Post a Comment

0 Comments