UK बोले तो Uttrakhand

अभी नही तो कभी नही

मसूरी में तमंचा लहराता दिखा हरियाणा का कुख्यात, विभिन्न थानों में हत्या सहित कई मुकदमे दर्ज , हिरासत में आरोपी

मसूरी में तमंचा लहराता दिखा हरियाणा का कुख्यात, विभिन्न थानों में हत्या सहित कई मुकदमे दर्ज , हिरासत में आरोपी 
देहरादून: टिहरी में राजस्थान के युवक द्वारा गोली चलाने की घटना रूद्रप्रयाग में दिल्ली के युवक द्वारा गोली मारकर पत्नी की हत्या का मामला अब मसूरी में चलती गाड़ी से हवा में तमंचा लहराते हरियाणा का मोस्ट वांटेड बदमाश नरेंद्र राठी की खबर सामने आ रही जानकारी के अनुसार विगत 30 अगस्त को मसूरी पुलिस ने कुख्यात बदमाश नरेंद्र राठी को मसूरी कोलूखेत पुलिस चेक पोस्ट से गिरफ्तार किया है। नरेंद्र राठी के पास से एक तमंचा और तीन जिंदा कारतूस भी बरामद किए गए हैं। नरेंद्र राठी बदमाश के खिलाफ विभिन्न थानों में 302 के तहत मुकदमे दर्ज हैं और उसके द्वारा दो मर्डर किए गए हैं।
मसूरी के अनुसार  पुलिस को 112 में कॉल मिली। जिसमें बताया गया कि एक व्यक्ति मसूरी से देहरादून की ओर खुली गाड़ी में पिस्टल लहराता हुआ जा रहा है। सूचना पर तत्काल पुलिस हरकत में आई और सभी चेक पोस्ट पर नाकेबंदी की गई। मसूरी कोलूखेत चेक पोस्ट पर बैरियर लगाकर चेकिंग शुरू की गई। मसूरी की ओर से एक काले रंग की स्कॉर्पियो संदिग्ध दिखी, जिसको रोका गया, जिसमें पांच लोग बैठे थे। चेकिंग के दौरान कुख्यात बदमाश नरेंद्र राठी निकला और उसके पास एक लोडेड तमंचा और तीन जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। पुलिस द्वारा स्कॉर्पियो को कब्जे में लेकर सीज कर दिया गया है। पांचों लोगों को मसूरी कोतवाली लाया गया।
पुलिस ने इस बात की पुष्टि की है  कि 38 वर्षीय नरेंद्र राठी पुत्र मांगेराम निवासी अलीपुर निकट मुंबई हाईवे रोड टोल टैक्स थाना भोंडसी गुड़गांव हरियाणा को गिरफ्तार किया गया है। उनके अलावा चार अन्य युवक भी हैं। अन्य चार व्यक्तियों में अरुण पुत्र विजेंद्र सिंह निवासी हरियाहेड़ा थाना भोंडसी गुड़गांव, पंकज पुत्र वेद प्रकाश निवासी हसनपुर हरियाणा, प्रवीण पुत्र वेद प्रकाश निवासी उपरोक्त और लुकबीर पुत्र राजवीर निवासी भरथेला सेक्टर-26 द्वारिका हरियाणा के थाना क्षेत्र अंतर्गत हुड़दंग मचाने के कारण 81 पुलिस एक्ट के अंतर्गत कार्रवाई की गई। उन्होंने बताया कि नरेंद्र राठी के खिलाफ 302 और अन्य संगीन धाराओं में अभियुक्त पंजीकृत है। नरेन्द्र राठी कुख्यात किस्म का बदमाश है

Post a Comment

0 Comments